Saturday, October 18, 2008

Idle mind = Devil's workshop...so wrote these parodies...1st one

Film: Rock ON
Song: Socha Hai


BSM hai neela kyon,
CEMS laal peela kyon;
saath kyon ye nahi?

Upgrade document bhi hai,
Upgrade prime bhi ready hai,
Par upgrade complete kyun hota nahi?

H1 ham sab bharte hai,
H2 me marwaate hai,
Par ratiing 5 kyun nahi?

Senior onsite jata hai,
Tu yahin reh jata hai,
Tera number kyun aata nahin?

socha hai… ye tumne kya kabhi?
socha hai… ki hai ye kya sabhi?
socha hai… socha nahin toh socho abhi

Timesheet me 8 bharta hai,
Kaam 10 ghante karta hai,
Par paisa zyada nahi?

System me itne issues,
TC karne mushkil hai,
aise me lag kyun hoga nahi?

socha hai… ye tumne kya kabhi?
socha hai… ki hai yeh kya sabhi?
socha hai… socha nahi toh socho abhi

Progress dikhaayee nahi deta,
Aur release bhi nahi milta.,
socha hai… kya kabhi… hota hai ye kyon?

BSM hai neela kyon,
CEMS laal peela kyon;
saath kyon ye nahi?

Upgrade document bhi hai,
Upgrade prime bhi ready hai,
Par upgrade complete kyun hota nahi?

H1 ham sab bharte hai,
H2 me marwaate hai,
Par ratiing 5 kyun nahi?

Junior onsite jata hai,
Tu yahin reh jata hai,
Tera number kyun aata nahin?

socha hai… ye tumne kya kabhi?
socha hai… ki hai ye kya sabhi?
socha hai… socha nahin toh socho abhi

socha hai… ye tumne kya kabhi?
socha hai… ki hai ye kya sabhi?
socha hai… socha nahin toh socho abhi

1 comments:

chinmai said...

both the version seems intersting :)